आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

13 जून 2012

खुद को कृष्ण और लड़कियों को राधा कहकर सेक्स करता था नित्यानंद!


बैंगलोर. रेप और सेक्स के आरोपों से घिरे विवादस्‍पद स्‍वामी नित्‍यानंद की एक पूर्व शिष्य़ा ने बहुत बड़ा खुलासा किया है। आरती राव नामक इस शिष्या के मुताबिक, स्वामी लड़कियों को भगवान के नाम पर बहला-फूसला कर सेक्स करता था। वह खुद को कृष्ण और लड़कियों को राधा कहता था। यौन शोषण करने के बाद उन्हें अपराधबोध ना हो, इसके लिए राधा-कृष्ण के पवित्र प्रेम का उदाहरण देता था।

आरती के मुताबिक, वह शादी शुदा है। अमेरिका में रहती है। नित्यानंद से इसकी मुलाकात वहीं हुई थी। उसे उन्होंने अपनी निजी सेवा के लिए चुना, लेकिन सेवा के नाम पर यौन शोषण करना शुरू कर दिया। अपने कुकर्म को सही ठहराने के लिए श्रीकृष्ण और राधा के प्रेम का उदाहरण दिया। इस तरह से 6 साल तक उसका यौन शोषण होता रहता था।

महिला के मुताबिक स्वामी कहता था कि वह भाग्यशाली है जो बाबा के पर्सनल काम के लिए चुनी गई है। इस तरह से धर्म के नाम पर बहका कर वह अनेक लड़कियों का शोषण करता रहा। जब उनके सेक्स वीडियो का खुलासा हुआ तो वह महिला टूट गई। खुद को ठगा महसूस करने लगी। उसके बाद से उसका इस तरह के बाबाओं से ही मोहभंग हो गया।

गौरतलब है कि स्वामी के इन आपत्तिजनक गतिविधियों को देखते हुए उनके गिरफ्तारी का वारंट जारी हो चुका है। पुलिस ने उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 323, 506, 504, 324 और 149 के तहत मामला दर्ज किया है। बाबा की तलाश जारी है। कहा जा रहा है कि वह अंडरग्राउंड हो चुके हैं। उनका कोई पता नहीं है। नित्‍यानंद जिन दो कारों में आना-जाना करते हैं, उनमें से एक का पता नहीं चल रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...