आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 जून 2012

एक हाथ में कटा सिर, दूसरे में तलवार, जिसने भी देखा भौंचक रह गया!


चारभुजा (राजसमंद).जिले में चारभुजा क्षेत्र के डूंगरजी का गुड़ा गांव में रविवार को फादर्स डे पर लोमहर्षक घटना हुई। शाम करीब छह बजे एक पिता ने अपनी 18 साल की बेटी का सिर तलवार से काट दिया और बाद में एक हाथ में कटा हुआ सिर और दूसरे में तलवार लेकर थाने पहुंच गया। पुलिस ने आरोपी ओगड़ सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी की बेटी मंजू शादीशुदा थी और पिछले दो साल से पीहर में ही रह रही थी। घटना के समय ओगढ़ की पत्नी भंवर कुंवर खेत पर गई हुई थी।

चरित्र पर था शक

पुलिस उपाधीक्षक उमेश ओझा ने बताया कि मंजू के पिता को उसके चरित्र पर शक था। इसी कारण उसने इस वारदात को अंजाम दिया। ओझा के अनुसार मंजू 12 दिन पहले भी किसी के साथ घर से चली गई थी। इस घटना से मंजू के अन्य परिजन भी नाराज थे। ओगड़ उसे रविवार को ही वापस लेकर आया था। मंजू की शादी तीन साल पहले गोगुंदा में मोजावतों की खेड़ी में हुई थी। बताया जाता है कि ससुराल पक्ष ने भी चरित्र पर शक होने के कारण उसे छोड़ रखा था। पुलिस ने मौके से मंजू का शव बरामद कर लिया और उसे चारभुजा अस्पताल पहुंचाया।

जिसने भी देखा भौंचक रह गया

ओगड़ केलवा की एक मार्बल माइंस में काम करता है। रविवार शाम को वह माइंस से घर पहुंचा। उसने आते ही तलवार उठाई और मंजू का सिर धड़ से अलग कर दिया। इसके बाद बिना हिचकिचाहट एक हाथ में कटा सिर और दूसरे में खून से सनी तलवार लेकर पैदल ही पुलिस थाने चल दिया। वह जहां से भी गुजरा, लोगों की आंखें फटी रह गईं। ओगड़ केलवा थाने की गोमती चौकी पहुंचा तो प्रभारी रणजीत सिंह भी ओगड़ को देखकर भौंचक रह गए। आरोपी को पुलिस ने तुरंत हिरासत में ले लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...