आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

06 मई 2012

बाबा रामदेव से सिर्फ इतना पूछा, 'रामलीला मैदान से सलवार पहन क्‍यों भागे थे?'


भिंड. मध्य प्रदेश के भिंड में बाबा रामदेव के योग शिविर में एक शख्स की जमकर पिटाई की गई। बाबा के समर्थक उस शख्‍स को घसीटते हुए ले गए। उसके बाद पुलिसवालों ने भी उस शख्स की पिटाई की।


पिटने वाले आशुतोष परिहार को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। फिलहाल उस पर कोई मुकदमा नहीं दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि परिहार ने बाबा रामदेव से तीखे सवाल पूछे जिसके बाद बाबा समर्थकों ने हंगामा शुरू कर दिया।



आशुतोष ने सभा में बाबा रामदेव से पूछा कि वो 4 जून 2011 को महिलाओं के कपड़े में दिल्ली के रामलीला ग्राउंड से क्यों भागे थे? इसके बाद रामदेव के समर्थकों ने उसको रोकने की कोशिश की और उसे पकड़ लिया।


लेकिन भिंड के एसपी केडी सोनाकिया का कहना है कि आशुतोष योग शिविर के दौरान बाबा रामदेव के मंच पर जाना चाह रहा था। पुलिस के रोकने पर भी वह नहीं मान रहा था। अंत में जब बाबा स्टेज से नीचे उतरे तो परिहार ने बाबा से सवाल पूछे। इस पर बाबा और वहां मौजूद लोगों ने आशुतोष को समझाया। लेकिन वह समझाने वालों को ही डांटने लगा। तब वहां मौजूद लोगों ने उसे पकड़ लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...