आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 मई 2012

और अपने खून से दीवार पर लिखी दर्दनाक दास्तान!

जबलपुर। ससुराल पक्ष से लगातार मिल रही प्रताड़ना से शहर की एक बेटी ने आत्घाती कदम उठा लिया। ऐसा करने से पहले उसने दीवार पर खून से दर्दनाक दास्तान भी लिखी। हालांकि मामले को दबाने की पुरजोर कोशिश की जा रही है, लेकिन बेटी की मौत के जिम्मेदार लोगों को सजा दिलाने परिजन तैयार हो गये हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार गोरखपुर आजाद चौक निवासी महेन्द्र कोरी की पुत्री मनीषा कोरी का विवाह वर्ष 2004 में पिपरिया शास्त्री वार्ड निवासी सुरेश कोरी के साथ हुआ था। शादी के बाद से ही उसे प्रताड़ित किया जाने लगा था। कम दहेज का आरोप लगाकर उसके साथ मारपीट की जाती थी।

कई बार समझौता हुआ और वर्ष 2008 में मनीषा ने इसकी शिकायत पिपरिया थाने में भी की थी। गत रात्रि महेन्द्र कोरी के पास पिपरिया थाने से एसआई एमएल शर्मा का फोन आया कि उनकी बेटी ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

वे परिवार सहित पिपरिया अस्पताल पहुंचे तो वहां उनकी बेटी का शव अर्धनग्न अवस्था में पड़ा था। उसके पूरे शरीर पर चोट के निशान भी थे। ससुराल वालों ने बताया कि अज्ञात कारणों से उसने आत्महत्या कर ली। चूंकि मौके पर ससुराल पक्ष की ओर से भारी भीड़ लगी थी, जिनमें तीन स्थानीय पार्षद भी थे, इसलिए वहां महेन्द्र कोरी ने कुछ नहीं कहा और बेटी के शव को लेकर शहर आ गये।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...