आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 मई 2012

वानखेड़े स्टेडियम में शाहरुख ने मचाया बवाल, सुरक्षाकर्मी को मारा थप्पड़


मुंबई। कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान पर वानखेड़े स्टेडियम में सुरक्षाकर्मियों के साथ हाथापाई करने का आरोप लगा है। आईपीएल की 65वें मुकाबले में जैसे ही कोलकाता नाइट राइडर्स ने मुंबई इंडियंस को हराया, शाहरुख खान टीम को बधाई देने के लिए मैदान पर जाने लगे। लेकिन सुरक्षा कर्मियों ने उन्हें ऐसा करने से मना कर दिया।

सुरक्षा कर्मियों के मना करते ही शाहरुख गुस्सा हो गए और उनसे अभद्रता करने लगे। मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन के सदस्य नवीन शेट्टी ने बताया कि शाहरुख खान पूरी तरह से नशे में थे। जब सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें रोका तो उन्होंने पहले गाली-गलौच की फिर एक सुरक्षाकर्मी को थप्पड़ मार दी।

शेट्टी ने बताया कि वे बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख खान के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे और अपील करेंगे कि ताउम्र उन्हें वानखेड़े स्टेडियम में प्रवेश की अनुमति न मिले।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...