आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 मई 2012

नरेंद्र मोदी ने किया ब्‍लैकमेल: भेजा था इस्‍तीफा, जोशी को विमान से मुंबई से 'भगवाया'?




मुंबई. मुंबई में भाजपा की राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक खत्‍म हो जाने के दो दिन बाद पता चला है कि गुजरात के मुख्‍यमंत्री नरेंद्र मोदी ने बैठक में शामिल होने को लेकर आलाकमान को ब्‍लैकमेल किया था। एक स्‍थानीय अखबार का दावा है कि मोदी ने अध्‍यक्ष नितिन गडकरी को राष्‍ट्रीय कार्यकारिणी से अपना इस्‍तीफा भेज दिया था। उनका कहना था कि या तो वह रहेंगे या फिर संजय जोशी। मोदी संजय जोशी के इस्‍तीफे के बाद ही मुंबई कार्यकारिणी में शामिल होने के लिए गए थे।

अखबार का दावा है कि मोदी की धमकी के बाद तुरंत दिल्‍ली में भाजपा के शीर्ष नेताओं की बैठक बुलाई गई। जिसमें निर्णय लिया गया कि मोदी के लिए जोशी को बाहर का रास्‍ता दिखाया जाए। लेकिन मोदी इससे भी नहीं माने और जोशी पर एक और हमला किया।

रविवार को जोशी मुंबई से दिल्‍ली ट्रेन से जाने वाले थे, लेकिन पार्टी के शीर्ष नेतृत्व ने उन्‍हें हवाई जहाज से जाने का आदेश दिया। अखबार के अनुसार, शनिवार को पार्टी की ओर से भाजपा, संघ, विहिप के नेताओं को कहा गया कि मुंबई से दिल्‍ली के रास्‍ते गुजरात के स्‍टेशनों पर जोशी का स्‍वागत किया जाए। इसमें वापी, वलसाड, नवसारी, वडोदरा, दाहोद और गोधरा जैसे स्‍टेशन शामिल थे। लेकिन रविवार को जब मोदी ने गडकरी ने जन्‍मदिन की बधाई के लिए फोन किया तो उन्‍होंने गडकरी पर संजय जोशी की यात्रा कार्यक्रम बदलवाने का दबाव डाला। तब जोशी ने हवाई जहाज की टिकट बुक कराई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...