आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

27 मई 2012

इधर मिली जीत, उधर शाहरुख ने मांग ली माफी


चेन्नई। कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक शाहरुख खान ने आखिरकार इंडियन प्रीमियर लीग-5 जीत ही लिया। जीत के बाद शाहरुख खान की खुशी की कोई सीमा नहीं थी। फाइनल मैच जीतने के तुरंत बाद वे पूरे उत्साह के साथ मैदान में आए और अपनी टीम के खिलाड़ियों को बधाई दी।

यही नहीं, इसी बीच उन्होंने अपनी पिछली गलती पर माफी मांगना उचित समझा। जीत के बाद शाहरुख ने कहा कि एक साथ कई चीजों को महसूस कर रहा हूं पर मेरे पास व्यक्त करने के लिए अल्फाज नहीं है। इस दौरान कुछ बुरे अनुभवों से भी गुजरना पड़ा।

सबसे बुरा अनुभव एमसीए मैदान में गार्ड के साथ हुए दुर्व्यवहार वाली घटना है। मुझे उस घटना पर खेद है। शाहरुख ने कहा कि मेरे दर्शकों को उस दिन अत्यंत ही बुरा वाकया देखना पड़ा जो कि आने वाले समय में कभी नहीं होगा। मैंने जीत हासिल कर ली है और उम्मीद है कि मेरे दर्शक आगे भी समर्थन देंगे। वाकई में रोमांस किंग गलतियों की भारपाई करना बखूबी जानते हैं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...