आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 मई 2012

वीरू-बसंती चढ़े टॉवर पर और जीत ली मुहब्बत की जंग

PHOTOS : वीरू-बसंती चढ़े टॉवर पर और जीत ली मुहब्बत की जंग

आणंद (गुजरात)। आणंद के सोजीत्रा तहसील के तंबोवड गांव में मंगलवारा को एक जबर्दस्त हाई-वोल्टेज ड्रामा सामने आया। यहां स्थित मोबाइल टॉवर पर एक प्रेमी जोड़ा चढ़ गया। स्थानीय लोगों और पुलिस की काफी मशक्कत के बाद दोनों को टॉवर से नीचे उतारा गया। इस लंबे ड्रामे के बाद अंतत: लड़की के परिजनों ने इनकी शादी की मंजूरी दे दी।


त्रंबोवड गांव निवासी हितेश चौहाण और आरती के बीच पिछले कई वर्षो से प्रेम संबंध हैं। लेकिन परिजन इनके रिश्ते के लिए तैयार नहीं थे। इसी के चलते दोनों बीते रविवार को घर से भाग निकले थे। परिजनों ने इनकी गुमशुदगी की शिकायत पुलिस में दर्ज करा दी थी।


लेकिन मंगलवार को यह प्रेमी जोड़ा वापस गांव लौट आया और आत्महत्या की धमकी देते हुए यहां स्थित एक मोबाइल टॉवर पर चढ़ गया। दोनों के परिजनों को इसकी सूचना दी गई और वे भी मौके पर पहुंच गए। परिजनों की लाख समझाइश के बाद भी दोनों टॉवर से जब नहीं उतरे तो पुलिस को यहां बुलाया गया।


पुलिस की टीम ने लड़की के पिता से बात की और उन्हें इनकी शादी के लिए मना लिया। जब लड़की के पिता ने लिखित में इनकी शादी करवाने की बात पर सहमति जताई, तब कहीं जाकर प्रेमी जोड़ा टॉवर से नीचे उतरा। कई घंटें चले इस हाई-वोल्टेज ड्रामे को देखने लगभग पूरा गांव यहां पर जमा हो गया था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...