आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 मई 2012

ये हैं जुर्म की दुनिया के बेताज बादशाह, इनके नाम से थर्रा जाते हैं लोग!



तस्वीरें: ये हैं जुर्म की दुनिया के बेताज बादशाह, इनके नाम से थर्रा जाते हैं लोग

भारत को बम के धमाकों की धमक से दहलाने वाले, दहशतगर्दी का खुला खेल खेलकर लोगों के मन में डर बैठाने वाले, खून की होली कर देश का दामन लाल करने वाले इन खतरनाक चेहरों को जरा गौर से देखिए। जी हां, ये वही चेहरे हैं जिनकी क्रूरता और आतंक की वजह से हम सुबह घर से सेफ तो निकलते हैं, लेकिन इस बात की कत्तई गारंटी नहीं होती कि हम सही सलामत घर वापस आएंगे या नहीं।

यकीन मानिए दुनिया की सबसे खतरनाक चेहरों में इनकी गिनती होती है। जुर्म की डिक्शनरी में जितने भी जुर्म दर्ज हैं, इन्होंने वो सब कर डाले हैं। इनकी गिरफ्तारी के लिए इंटरपोल से लेकर आईबी तक पूरी दुनिया की पुलिस लगी हुई है।

बताते चलें कि इनके खिलाफ सैंकड़ों मुकदमे दर्ज हैं। इनकी तलाश में सरकारी खजानों से करोड़ों रुपए स्वाहा हो चुके हैं। इनके सिर पर करोड़ों के ईनाम हैं। ये चेहरे दिखने में जितने आम हैं, उतने ही बेहद शातिर, चालाक और खतरनाक हैं। जुर्म की दुनिया में इनकी बादशाहत है। अपराध करते समय इनका दिमाग कंप्यूटर से ज्यादा तेज चलता है। ये हैं भारत के मोस्ट वांटेड क्रिमिनल। भारतीय सुरक्षा एजेंसियों को इनकी तलाश जारी है। इनके नाम कुछ इस प्रकार हैं-


1- हाफिज मो. सईद
2- इलयाश कश्मीरी
3- सैयद सलाहुद्दीन
4- दाउद इब्राहिम
5- मौ. मसूद अजहर
6- मेनन इब्राहिम
7- छोटा शकील
8- अबु हमजा
9- सैयद हशीम अब्दुर रहमान पाशा
10- साजीद मजीद

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...