आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 मई 2012

भाजपा पर अब वसुंधरा भारी



जयपुर/नई दिल्ली. राजस्थान में 58 विधायकों ने रविवार को विधानसभा सदस्यता से अपने इस्तीफे पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को सौंपे हैं। इस्तीफा देने वालों में दो निर्दलीय भी हैं। हालांकि वसुंधरा ने खुद अभी तक इस्तीफा नहीं दिया है। इस बीच पार्टी के वरिष्ठ नेता दिनभर वसुंधरा के निवास पर उन्हें मनाने की कवायद में जुटे रहे। इनके अलावा करीब 2700 पार्टी कार्यकर्ताओं के इस्तीफे की भी खबर है। इनमें जिला प्रमुख से लेकर ब्लॉक स्तर तक के पार्टी कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल हैं।

शनिवार को गुलाबचंद कटारिया की जनजागरण यात्रा के मुद्दे पर भाजपा प्रदेश मुख्यालय में कोर कमेटी की बैठक थी। इस दौरान राष्ट्रीय अध्यक्ष नितिन गडकरी का फोन आने पर वसुंधरा बिफर गई थीं। वे बैठक से बाहर आ गईं। मीडिया में आकर कहा कि वे कार्यकर्ताओं की बात पार्टी के सामने नहीं रख पा रही हैं।

इसलिए उन्हें लगता है कि पार्टी से इस्तीफा दे देना चाहिए। वसुंधरा के तेवर देख पार्टी हाईकमान उन्हें मनाने के लिए सक्रिय हो गया। केंद्रीय नेताओं ने उनसे बात की। इनमें लालकृष्ण आडवाणी, नितिन गडकरी, अरुण जेटली और मुख्तार अब्बास नकवी शामिल रहे। प्रदेशाध्यक्ष अरुण चतुर्वेदी व विधायक किरण माहेश्वरी ने रविवार को पूर्व सांसद रामदास अग्रवाल से मामले में मध्यस्थता का आग्रह किया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...