आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 अप्रैल 2012

सचिन, रेखा पर रामदेव का हमला, भड़की भाजपा

नई दिल्ली. योग गुरु बाबा रामदेव ने स्टार क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर के बहाने कांग्रेस पर जोरदार हमला किया। मीडिया को संबोधित करते हुए योग गुरु ने इस मुद्दे पर कहा, 'सचिन को राज्यसभा सांसद बनाने और उन्हें भारत रत्न न देने के पीछे वजह कांग्रेस की राजनीति है। मुझे सचिन के संसद जाने पर एतराज नहीं। लेकिन सवाल यह है कि सचिन काले धन पर क्या बोलेंगे? सचिन राज्यसभा में आएं और हमारे साथ काले धन के मुद्दे को उठाएं। कांग्रेस असली मुद्दों से ध्यान भटकाने की कोशिश कर रही है। एक दो नहीं सभी क्रिकेटरों को राज्यसभा भेज दो, लेकिन काला धन लेकर आओ।'

बाबा रामदेव ने फिल्‍म अभिनेत्री रेखा को राज्‍यसभा सांसद मनोनीत किए जाने के लिए भी कांग्रेस पर निशाना साधा। उन्‍होंने कहा, 'क्रिकेटर-एक्‍टर जिनकी साख है देश में, उन्‍हें अपने साथ जोड़ कर अपनी साख बढ़ाने की कांग्रेस की चाल है। सचिन का सम्‍मान कर लो, एक रेखा ही ऐसी खींच लो ताकि विरोधियों के तीर उसके बाहर ही रुक जाएं। यह घटिया हथकंडा है।'

योग गुरु ने आगे कहा, 'सचिन पर बीसीसीआई के राजनैतिक दबाव की बातें बेबुनियाद नहीं लगती हैं। कांग्रेस डूबता जहाज और अगर वे इसे बचाने जाएंगे तो उनके दामन पर दाग लग सकते हैं। इसलिए मुझे विश्वास है कि वे सोच समझ कर निर्णय लेंगे।'

अन्ना हजारे के साथ सहयोग करने के मुद्दे पर योग गुरु ने कहा, 'अन्ना और मेरे गठजोड़ से कुछ नेताओं और कुछ उद्योगपतियों को परेशानी है। जरूरत पड़ी तो मैं और अन्ना-दोनों साथ खड़े होंगे। टीम अन्ना में मेरा कोई विरोध नहीं कर रहा है। अन्ना और मेरे आंदोलन का विलय नहीं हो रहा है।'

रामदेव के बयान पर भाजपा भड़क गई है। पार्टी के प्रवक्‍ता मुख्‍तार अब्‍बास नकवी ने कहा, 'रामदेव हर चीज पर बोलने लगते हैं। कुछ चीजें उन्‍हें छोड़ देनी चाहिए।'

1 टिप्पणी:

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...