आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

14 अप्रैल 2012

पुलिसकर्मियों को महंगा पड़ा पनीर और रोटियों का लालच!

कोटा.दिल्ली से कोटा पेशी पर आया एक बंदी दिल्ली आम्र्ड बटालियन के चार जवानों को पालक-पनीर व बटर रोटी में नशीला पदार्थ खिलाकर फरार हो गया। इसमें बंदी की पत्नी, भाई व दो साथियों ने मदद की। जवान बंदी को कोर्ट में पेश कर वापस दिल्ली जाने के लिए कोटा रेलवे स्टेशन के वेटिंग रूम में बैठे हुए थे। परिजनों ने बाहर होटल से पालक पनीर व बटर रोटियां लाकर दीं। पुलिसकर्मी लालच में आ गए। चारों जवानों ने खाना खाया। कुछ ही देर में चारों अचेत हो गए और बंदी फरार हो गया।

पुलिसकर्मियों की रिपोर्ट पर बंदी व उसके परिजनों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। जीआरपी के अनुसार विज्ञान नगर निवासी आमीर खान एनडीपीएस एक्ट के तहत तिहाड़ जेल में बंद है। उसके खिलाफ कोटा के नयापुरा थाने में धोखाधड़ी और विज्ञाननगर में मारपीट का मामला दर्ज है। दिल्ली आम्र्ड बटालियन के हैडकांस्टेबल रणधीर, कांस्टेबल अनिल कुमार, सतबीर सिंह व अनिल कुमार आमीर को लेकर शुक्रवार सुबह कोटा पहुंचे। उन्होंने आमीर को कोर्ट में पेश किया। पेशी के बाद पुलिसकर्मी आमीर को लेकर कोटा स्टेशन पहुंचे और वेटिंग रूम में बैठ गए। कुछ देर बाद आमीर के परिजन वहां आ गए।

भीड़ बढ़ जाने पर पुलिसकर्मियों ने विरोध किया और उनसे जाने को कहा। इसके बाद आमीर की पत्नी शमा, भाई शेख, दो साथी सोहेल व सोहेब रुक गए। थोड़ी देर बाद पुलिसकर्मियों ने खाना खाने की इच्छा जताई तो सोहेल व सोहेब पास के होटल से खाना ले आए। खाना खाने के बाद चारों जवान बेहोश हो गए। इस बीच आमीर फरार हो गया। रात 8 बजे जवानों की नींद खुली और उन्होंने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...