आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

26 अप्रैल 2012

शराब मामले में रविसिंघानिया जी का संदेश

Ravi Singhania
क्यूं पीते हो मेरे भाई तुम शराब,
जब इस पे लिखा है मैं हूँ से ख़राब ,
क्या मिलता है तुमको इसे पीने से ,
क्यूं प्यार नहीं तुमको अपने जीने से ,

अपनी न सही, अपने कुटुंब की तो सोचो ,
अगर पीकर इसको तुम न रहे तो ,वो
क्या करेंगे,कहाँ जायेंगे , सोच के सोचो ,,
पीने से पहले सौ बार उनके बारे में सोचो,

कहते हो तुम, के मिलती है इस से राहत,
लेकिन वो राहत बन जाती है , उनकी आफत ,
हाँ, इस लत को छोड़ पाना है बड़ा मुश्किल,,
पर क्या नहीं होता, गर मजबूत करलो दिल ,

''रवि ' की ये बात मान कर तो देखो,
क्या क्या मिलता है फिर जिंदगी में देखो..

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...