आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

15 मार्च 2012

बेबस आंखों से देखता रहा पत्नी की लुटती हुई इज्जत



अम्बाला.कुरुक्षेत्र .उदारसी पुल के निकट नहर की पटरी पर तीन युवकों द्वारा एक महिला संग दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि उक्त युवकों ने उसके पति को बंधक बना बारी-बारी उससे दुष्कर्म किया। किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दे भाग निकले। महिला ने थाना झांसा पहुंच पुलिस को आपबीती बताई। पुलिस ने शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू की और आरोपियों की तलाश में जुटी है।

कुरुक्षेत्र की श्याम कॉलोनी वासी 30 वर्षीय महिला ने बताया कि उसके पति की मोबाइल आदि की दुकान है। कुछ दिन पहले सलपानी वासी एक युवक उनसे उधार मोबाइल ले गया था। लेकिन वह पेमेंट देने नहीं पहुंचा। जिस पर उसका पति और वह बुधवार रात को स्कूटी पर सलपानी गए थे। लेकिन उक्त व्यक्ति घर नहीं मिला। रात करीब साढ़े नौ बजे वे दोनों वापस घर के लिए चल पड़े। जैसे ही वे सलपानी से निकले, तभी तीन युवक मोटरसाइकिल पर उनके पीछे लग गए।

वह नहर की पटरी से होते हुए झांसा कुरुक्षेत्र मार्ग पर आना चाह रही थी। इसी बीच इन युवकों ने ओवरटेक उन दोनों को रोक लिया। इसके बाद दो युवकों ने उसके पति को पकड़ लिया, जबकि तीसरे ने उसके साथ दुष्कर्म किया। इसके बाद दोनों युवकों ने भी बारी-बारी से उससे दुष्कर्म किया।


उसने व उसके पति ने बचाव के लिए शोर भी मचाया, लेकिन पटरी उस वक्त सुनसान पड़ी थी। जिसके चलते कोई उनकी पुकार नहीं सुन पाया। इसके बाद तीनों युवक वहां से भाग निकले। रात को ही वह और उसका पति थाने पहुंचे और पुलिस को पूरी घटना बताई।

पीड़िता के मुताबिक इन तीन युवकों में से दो को वह पहचानती है। थाना एसएचओ धर्मपाल के मुताबिक पुलिस ने शिकायत पर सलपानी वासी काबल सिंह व करनैल उर्फ कैली व एक अन्य युवक के खिलाफ केस दर्ज किया है। साथ ही उनकी तलाश में पुलिस की टीम लगाई है। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया है, जिसमें शारीरिक संपर्क बनाए जाने की पुष्टि हुई है। तीसरे युवक का अभी सही नाम पता नहीं चला है। जल्द ही पुलिस आरोपियों को पकड़ लेगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...