आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 मार्च 2012

दबंगों ने मां-बेटी को गांव में घुमाया निर्वस्त्र


फरीदाबाद .बल्लभगढ़ .रायपुरकलां गांव में कुछ दबंगों ने एक विधवा और उसकी बेटी को निर्वस्त्र घुमाया। शर्मसार कर देने वाली इस घटना के बाद से गांव में सन्नाटा छाया हुआ है।


गांव में भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया है। पुलिस ने विधवा की शिकायत पर 11 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पीड़ित मां-बेटी को बीके अस्पताल में दाखिल कराया गया है। पीड़ित लड़की की 12 मार्च को शादी होने वाली थी।

मिली जानकारी के अनुसार 50 वर्षीय सिमरन (बदला हुआ नाम) का तीन महीने पहले गांव के ही ईश्वर सिंह से विवाद हो गया था। उस समय गांव के लोगों ने बीच-बचाव कर मामला शांत कराया था। दो माह पहले ईश्वर सिंह अपनी नाबालिग बेटी की शादी करवा रहा था, जिसे प्रशासन ने मौके पर पहुंच रुकवा दिया था। ईश्वर सिंह का मानना था कि सिमरन ने प्रशासन को शादी की सूचना दी थी।

होली के दिन गुरुवार दोपहर दो बजे सिमरन अपनी ननद और बेटी के साथ घर में थी। इसी दौरान ईश्वर सिंह, रेशम सिंह, गुरुदेव, सोनू, मालो बाई, बंटो बाई, इशहार सिंह, प्रेम सिंह, फोमन सिंह, बींद्र सिंह, गुरुदयाल व गुलजार लाठी डंडों से लैस होकर सिमरन के घर में घुस गए। आरोपी सिमरन और उसकी बेटी को घर से खींचकर बाहर लाए और उनके कपड़े फाड़ दिए। इसके बाद मां-बेटी को गांव में निर्वस्त्र घुमाया। आरोपियों ने विधवा के बेटे पर भी हमला किया, लेकिन ग्रामीणों ने उसे बचा लिया।

मामले की जांच कर रहे छांयसा थाने के एएसआई महेंद्र सिंह के अनुसार आरोपियों के खिलाफ घर में घुसकर मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है। नग्न किए जाने और गुप्तांग में चोट पहुंचाए जाने के मामले की तहकीकात जारी है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...