आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 फ़रवरी 2012

अवैध संबंधों में गई शेहला की जान

|


भोपाल। भोपाल की सरगर्म आरटीआई कार्यकर्ता शेहला मसूद की हत्या के सिलसिले में मंगलवार को सीबीआई ने भोपाल के एक रसूखदार परिवार की एक महिला को हिरासत में लिया है। हिरासत में ली गई महिला का नाम जाहिदा परवेज है और वो पेशे से इंटीरियर डिजाइनर है।

आरोपी जाहिदा का एमपी नगर में चित्तौड़ कॉमप्लेक्स में दफ्तर है। सीबीआई की कई टीमें इस समय भोपाल में हत्या के संबंध में साक्ष्य जुटाने में लगी हैं।

सूत्रों के मुताबिक शेहला की हत्या करने के लिए सुपारी दी गई थी और हत्यारे कानपुर से आए थे। सीबीआई ने शेहला की हत्या करने वाले दो सुपारी किलर की पहचान भी पुख्ता कर ली है।
सूत्रों के मुताबिक शेहला मसूद के आरोपी महिला के पति से अवैध संबंध थे। अवैध संबंधों के कारण ही सुपारी देकर शेहला की हत्या करवाई गई। सीबीआई इस मामले में बुधवार को प्रैस कांफ्रेंस करके अधिक जानकारी साझा कर सकती है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...