आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 फ़रवरी 2012

तस्वीरों में देखिए पटना सिटी एसपी की दबंगई!

पटना। बिहार की राजधानी पटना की एसपी (सिटी) मिस किम ने दबंगई दिखाते हुए एक महिला की सरेआम पिटाई कर दी। इस घटना की जमकर निंदा हो रही है। बता दें कि सोमवार की शाम राजधानी के कंकड़बाग इलाके में बिजली का करंट लगने से दो लड़कों की मौत हो गई थी। घटना से गुस्‍साए लोगों ने सड़क जाम कर प्रदर्शन करना शुरू कर दिया। जाम हटाने पहुंची पुलिस पर लोगों ने पथराव शुरू कर दिया।



हंगामा बढ़ने की सूचना मिलते ही एसपी भी मौके पर पहुंच गईं और मामला शांत करने की कोशिश करने लगीं। इसी बीच एक महिला उनसे उलझने लगी तो एसपी ने उन्हे तमाचा जड़ दिया। तस्वीरों में देखिए सीटी एसपी के रौद्र रुप को.....















1 टिप्पणी:

  1. सरदार पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादेमी, हैदराबाद में प्रशिक्षण का स्तर इतना निचा गिर जायेगा की किम जैसी मानसिक रूप से विकृत अभ्यर्थी पुलिस का कमान संभालेंगे,,ये हम सभी नागरिकों के लिए खतरे की घंटी है ...लगता है सरदार पटेल राष्ट्रीय पुलिस अकादेमी में पुलिस ऑफिसर नहीं खुनी दरिन्दे ,हैवान ,,और वहशी बनाने का प्रशिक्षण दिया जाता है..सरकार को जल्द से जल्द राष्ट्रीय पुलिस अकादेमी, हैदराबाद में प्रशिक्षण का स्तर सुधारना चाहिए वरना किम जैसे दरिन्दे जो अपने आपको फिल्मी अंदाज़ में सिंघम का अवतार समझते है समाज के लिए खतरा बन जायेंगे और सडकों पर खून- खराबा करते रहेंगे..और किम को तुरंत मानसिक इलाज के लिए किसी मानसिक अस्पताल में भेज देना चाहिए ....और पटना की जनता को तुरंत राहत देने के लिए किम को जब तक मानसिक अस्पताल में दाखिला नहीं मिल जाता है उनको तब तक सस्पेंड कर देना चाहिए...उम्मीद है नितीश जी बिहार की जनता का ख्याल रखना पसंद करेंगे .

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...