आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

04 जनवरी 2012

पत्नी की मौत से गुस्‍साए पति ने किया डॉक्‍टर का कत्‍ल


तूतीकोरन.तमिलनाडु में अपनी गर्भवती पत्नी की मौत से गुस्साए एक व्यक्ति ने पत्नी के इलाज में लापरवाही बरतने वाली महिला डॉक्टर की हत्या कर दी।
पुलिस के मुताबिक 6 माह की गर्भवती महिला को गंभीर हालत में 30 दिसंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया था। अस्पताल में महिला की दिक्कत बढ़ी तो उसे दूसरे अस्पताल ले जाया जा रहा था लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया।


महिला की मौत से दुखी उसका पति 2 जनवरी को साढ़े दस बजे दोबारा अस्पताल गया और वहां पत्नी का इलाज करने वाली डॉक्टर की हत्या कर दी। उसके तीन साथी क्लिनिक के बाहर खड़े रहे।


प्रदेशभर में सरकारी और निजी डॉक्टरों के विरोध प्रदर्शन के बाद पुलिस ने आरोपी हत्यारे को उसके तीन साथियों समेत गिरफ्तार कर लिया। घटना के विरोध में इंडियन मेडिकल एशोसिएसन ने तमिलानाडु में कल हड़ताल की चेतावनी दी है। आईएमए के मुताबिक हड़ताल के दौरान आपात मेडिकल सेवाओं पर कोई असर नहीं होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...