आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 जनवरी 2012

रामदेव समर्थक ने सोनिया की तस्‍वीर पर कालिख फेंकी?


| Email Print Comment

नई दिल्‍ली. राजधानी स्थित कांग्रेस मुख्‍यालय के दफ्तर पर लगे बोर्ड पर आज एक शख्‍स ने कालिख फेंक दी। इस बोर्ड पर कांग्रेस अध्‍यक्ष सोनिया गांधी की भी तस्‍वीर है।

24, अकबर रोड स्थित मुख्‍यालय के बाहर मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कालिख पोतने वाले शख्‍स की जमकर पिटाई कर दी। आरोप है कि यह शख्‍स रामदेव का समर्थक है। गौरतलब है कि शनिवार को रामदेव पर एक प्रेस कांफ्रेंस के दौरान एक शख्‍स ने काली स्‍याही फेंक दी थी।

हालांकि बाबा रामदेव के प्रवक्‍ता तिजरावाला ने इससे इनकार किया है कि कांग्रेस मुख्‍यालय के बाहर प्रदर्शन करने वाले लोग योग गुरु के समर्थक थे। उन्‍होंने कहा कि इस घटना में पूरी साजिश है। भगत सिंह क्रांति सेना ने कांग्रेस मुख्‍यालय के बाहर हुए हंगामे की जिम्‍मेदारी ली है।

चुनावी मौसम के चलते कांग्रेस मुख्‍यालय पर पार्टी कार्यकर्ताओं की भीड़ थी। वहां मौजूद कार्यकर्ताओं ने सोनिया की तस्‍वीर पर कालिख फेंकने वाले अधेड़ उम्र के इस शख्‍स की इतनी पिटाई की कि वह अधमरा सा हो गया। हालांकि पुलिस ने तुरंत हालात को काबू में ले लिया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...