आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 जनवरी 2012

मेरी दुआ कुबूल हो खुदा से तमन्ना जरुर करना मेरी दुआ पूरी करने के लियें खुदा से सिफारिश जरुर करना

दोस्तों अस्स्लामो आलेकुम ..आदाब ..गुड मोर्निंग ॥ सुप्रभात ... खुदा से एक ही दुआ है मेरी आपको अच्छी लगे तो प्लीज़ आमीन जरुर कहना मेरी दुआ कुबूल हो खुदा से तमन्ना जरुर करना मेरी दुआ पूरी करने के लियें खुदा से सिफारिश जरुर करना ...दोस्तों मेरे देश का हर शख्स अपने देश की आन बान शान तिरंगे की सुरक्षा मान सम्मान के लियें अपनी जाना न्योछावर को तय्यार रहे ..हर शख्स की जाती ..धर्म और समाज के जो झंडे है उन्हें हटा कर सभी तिरंगे को अपना लें ..... जो लोग भटक गये है जो तमाशे करते है कहते कुछ है.. करते कुछ और है ऐसे सभी लोगों को हमारे देश के विधान संविधान के प्रति लगाव पैदा कर उनके लिए देश का संविधान और उसकी पालना प्राथमिकता बने ऐसे विचार उन सो कोल्ड देशभक्त गद्दारों के दिमाग में खुदा डाल दे ..सीमा पर जो रक्षक है वोह इतने ताकतवर और जांबाज़ इमानदार हो के सीमा पर कर दुश्मन के एजेंट जो आते है उन्हें आने से रोक दें ...ऐ खुदा ऐसे हालत पैदा कर के सभी के अपने अपने गायन से ज्यादा केवल राष्ट्रगान जन गण मन के प्रति समर्पण और विश्वास पैदा हो .... जो लोग देश तोड़ने ..जाती और धर्म के नाम पर दंगे फसादात कराने की जुगत में लगे है जो लोग देश का कानून तोड़ने वाले विदेशियों और खासकर विचारकों के चमचे बने है उन्हें अक्ल दे ताके देश में सुक्ख शांति अमन चेन बना रह सके देश की सुक्ख सम्रद्धि हो देश में शिष्टाचार बढ़े ..भ्रष्टाचार खत्म हो .सभी को प्यार मिले ..मोहब्बत मिले शिक्षा स्वष्ट और सभी सुविधाएँ मिले सुरक्षा मिले मान सम्मान मिले और जो देश के गद्दार है साबित होने पर उन्हें फांसी की सजा मिले ..देश अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अमेरिका से कई गुना ताकतवर बने ..अखंड भारत बने ..कश्मीर से कन्याकुमारी तक भारत एक हो का नारा सपना सच हो मराठियों हिंदी भाषी और दूसरी भाषाओँ का विवाद खत्म हो हिंदी राष्ट्रभाषा बने केवल संविधान की शोभा ही ना बनी रहे ..तो दोस्तों जो कुछ भी मेरे इस देश के मान सम्मान और सुक्ख सम्रद्धि के लियें बाक़ी हो वोह आप जोड़ कर सच्चे मन से गेर राजनितिक गेर मजहबी बन कर सच्चे हिन्दुस्तानी सच्चे भारतवासी बनकर खुदा इश्वर भगवान गोड वाहे गुरु से मांग डालियें और मेरे ...आपके यानी हमारे इस सपने को साकार कर डालिए क्या करोगे ऐसा ..... अख्तर खान अकेला कोटा राजस्थान

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...