आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

14 जनवरी 2012

इस चमत्कारी पानी से दूर हो जाता है हर रोग



पानी जीवन का आधार है। इसके बिना जीवन की कल्पना भी नहीं की जा सकती। इस पानी को यदि तंत्र प्रयोग कर अभिमंत्रित कर लिया जाए तो इसके सेवन से कई लाइलाज रोग भी ठीक हो सकते हैं। पानी को अभिमंत्रित करना बहुत ही आसान है। इस पूरी प्रक्रिया में सबसे मुख्य बात श्रृद्धा व विश्वास की है। जानते हैं कि किस उपाय से साधारण पानी अमृत के समान बन सकता है।

उपाय

सबसे पहले हनुमानजी की एक ऐसी मूर्ति लेकर आए जिसमें उन्हें संजीवनी बूटी सहित पूरा पहाड़ लेकर उठाकर ले जाते हुए दिखाया गया हो। मंगलवार के दिन थोड़ा सा पानी लेकर तांबे के बर्तन में रखें। फिर उस बर्तन में सिंदूर लगाकर तिलक करें। इसके बाद हनुमानजी की मूर्ति उस पानी में डूबो दें।

फिर हनुमान बाहुक का पांच बार पाठ करें। पाठ समाप्त होने पर हाथ जोड़कर उठ जाएं। चौबीस घंटे के बाद हनुमानजी की मूर्ति व हनुमान बाहुक की पुस्तक को किसी नदी में प्रवाहित कर दें। अब यह जल रोगी को थोड़-थोड़ा पिलाते रहे। कुछ ही दिनों में आप देखेंगे कि रोगी धीरे-धीरे ठीक होने लगेगा। यह सब आपकी श्रृद्धा व भक्ति पर निर्भर है।

1 टिप्पणी:

  1. क्या आप भी ऐसी बातों पर विशवास करते हैं ?बड़ा ताज्जुब हुआ यह आर्टिकल पढ़ कर |
    आशा

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...