आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 जनवरी 2012

जब नेताजी ने हाथ जोड़कर कहा-हमसे भूल हो गई,

पाली. बांगड़ कॉलेज मार्ग पर तेज सायरन बजाते हुए गुजर रही बसपा के प्रदेश उपाध्यक्ष औंकार मल बैरवा की स्कार्पियो को कलेक्टर नीरज ने सड़क के बीच खड़े होकर रुकवा लिया। डिवाइडर निर्माण कार्य का जायजा लेने निकले कलेक्टर ने चालक से पहले सायरन बंद कराया और फिर उसे नीचे उतरने को कहा।

इस पर बसपा सुप्रीमो मायावती के जन्मदिन पर जालोर में हुए कार्यक्रम में शामिल होकर जयपुर लौट रहे दौसा निवासी बसपा उपाध्यक्ष बैरवा जीप से नीचे उतरे। कलेक्टर ने उन्हें बिना अनुमति जीप पर माइक लगाने व सायरन बजाकर कोलाहल फैलाने पर खासी खरी-खोटी सुनाई। इस बीच, मौके पर भीड़ जुट गई। आखिरकार नेताजी ने गलती मान हाथ जोड़ माफी मांगी। पुलिस बुलाने पर ड्राइवर ने भी माफी मांगी।

कलेक्टर ने तुरंत सूचना देकर पुलिस दल को मौके पर बुलाया तो चालक किशन सिंह जाटव निवासी रहीमपुर (भरतपुर) ने भी कान पकड़ कर गलती मानी। लेकिन कलेक्टर नीरज नहीं माने। बाद में कोतवाली पुलिस ने जीप जब्त कर सायरन सिस्टम उतरवाया और जीप को थाने ले जाया गया। बाद में कोर्ट ने जुर्माना राशि वसूलकर जीप छोड़ी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...