आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 जनवरी 2012

ब्लोगिंग की दुनिया के हस्ताक्षर मासूम भाई की मासूमियत से वापसी

मेरे ब्लॉग

मेरे बारे में

लिंग पुरुष
राशि चिह्न कन्या
उद्योग बैंकिंग
स्थान Mumbai, भारत
लिंक अभिलाषा सूची
परिचय BSc.(Chem) Retired Banker(Branch Manager),ब्यूरो चीफ देश की मर्यादा( HW) , ब्यूरो चीफ सना न्यूज़ मुंबई, उनका जो फ़र्ज़ है वो अहले सियासत जानें मेरा पैग़ाम मुहब्बत है जहां तक पहुंचे.'जिगर मुरादाबादी/ ब्लोगेर की आवाज़ बड़ी दूर तक जाती है, इसका सही इस्तेमाल करें और समाज को कुछ ऐसा दे जाएं, जिस से इंसानियत आप पे गर्व करे / यदि आप की कलम मैं ताक़त है तो इसका इस्तेमाल जनहित मैं करें.
रुचि पढना, घूमना फिरना, फोटोग्राफी, कविता, हास्य-व्यंग
पसंदीदा मूवी्स Carwan of Pride, Imam e Reza (a.s), Ten Comandments, Gandhi
पसंदीदा संगीत यदि आप की कलम मैं ताक़त है तो इसका इस्तेमाल जनहित मैं करें.
पसंदीदा पुस्तकें कुरान, हाउ तू विन् फ्रेंड्स एंड इन्फ्लुएंस पीपल बाई डेल कार्नेगी, नहजुल बलागा

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...