आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

23 दिसंबर 2011

भरी कोर्ट में व्यापारी की करतूत ने जज साब को किया हैरान! कोटा की तो एक अदालत को छोड़ कर सभी अदालतों में होता है ऐसा रोज़

| Email Print Comment

लुधियाना. दुगरी के रहने वाले कोयला व्यापारी राजिंदर कुमार मेहता ने भरी अदालत में मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में उनके रीडर को रिश्वत देने की कोशिश की। कोयला व्यापारी की यह हरकत मजिस्ट्रेट ने पकड़ ली।

पकड़े जाने से बचने के लिए आरोपी ने यहां से फरार होने की कोशिश की। शोर मचने पर मौजूद लोगों और कर्मचारियों ने आरोपी को दबोच लिया। आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया गया है। थाना डिवीजन नंबर पांच पुलिस ने आरोपी के खिलाफ सरकारी ड्यूटी में विघ्न डालने और रिश्वत देने के आरोप में केस दर्ज कर लिया है।

आरोपी राजिंदर की कार से कुचलने से तीन वर्ष पहले माडल टाउन में एक बच्चे की मौत हो गई थी। इस केस की तारीख भुगतने के लिए आरोपी वीरवार को मजिस्ट्रेट जरनैल सिंह की अदालत में आया हुआ था। अगली तारीख जल्द डलवाने के लिए आरोपी ने जेब से एक सौ रुपये का नोट निकाल कर मजिस्ट्रेट के रीडर परमजीत सिंह को रिश्वत देने की कोशिश की। उसकी हरकत से रीडर भी हक्का-बक्का रह गया।

मजिस्ट्रेट साब भी व्यापारी की इस घटिया हरकत को देखकर सन्न रह गए, उन्होंने तत्काल आरोपी को काबू करने के आदेश दिए। थाना डिवीजन नंबर पांच के एसएचओ इंस्पेक्टर मनिंदर बेदी के अनुसार आरोपी के खिलाफ पहले भी थाना सदर व थाना दुगरी में मारपीट के मामले दर्ज हैं। उसे शुक्रवार को अदालत में पेश किया जाएगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...