आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

22 दिसंबर 2011

उसने कभी रेलगाड़ियों की टक्कर नही देखी ना!!

संताः ट्रेन के लाइनमैन की नौकरी के लिए इन्टरव्यू देने गया। अफसर : मान लो तुम्हें पता चलता है कि तुम्हारे ट्रेक पर दो रेलगाडियां विपरीत दिशा से आ रही है और उन में टक्कर होने वाली है तो तुम क्या करोगे? संता: मैं किसी एक ट्रेन को दूसरी लाइन पर स्विच कर दूंगा। अफसर : अगर लीवर काम नही कर रहा हो तो? संता: तो मैं हाथ से लीवर को खींचने की कोशिश करूंगा।अफसर :अगर वो भी काम नही किया तो?संता: मैं दोनो तरफ़ के स्टेशन मास्टर को खबर करूंगा।अफसर :अगर फोन भी काम नहीं कर रहा हो तो?संता: मैं लाल कपड़ा लेकर ट्रेक पर खड़ा हो जाऊंगा।अफसर : अगर उस समय कोई लाल कपड़ा नही मिला तो?संता: फिर मैं अपनी बीबी प्रीतो, को बुलाऊंगा।अफसर :क्यों? क्या वो कोई इंजिनियर है?संता: नहीं, उसने कभी रेलगाड़ियों की टक्कर नही देखी ना!!

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...