आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 दिसंबर 2011

कांग्रेस की वेबसाइट पर सोनिया गांधी की अश्लील तस्वीर!

नई दिल्ली. यूपीए अध्यक्ष सोनिया गांधी के जन्मदिन पर भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी की अधिकारिक वेबसाइट को हैक कर लिया गया। हैकरों ने वेबसाइट पर पोस्ट सोनिया गांधी की तस्वीर से भी छेड़छाड़ करके उसपर अश्लील संदेश लिख दिया। शुक्रवार को ही सोनिया गांधी 65 वर्ष की हुई हैं।

गौरतलब है कि हाल ही में सरकार ने इंटरनेट पर प्रसारित सामग्री पर नजर रखने के लिए इंटरनेट कंपनियों से कहा थ। भारत सरकार के इस कदम का इंटरनेट जगत में काफी विरोध भी हुआ था। खासतौर से कांग्रेस नेताओं की तस्वीरें के साथ होने वाली छेड़छाड़ के प्रति सरकार ने नाराजगी दिखाई थी। वेबसाइट हैक करने को भी इसी से जोड़कर देखा जा रहा है। अधिकारिक वेबसाइट हैक होने की भनक लगते ही कांग्रेस पार्टी ने वेबसाइट को बंद कर दिया है।

कांग्रेस की वेबसाइट को पाकिस्तान साइबर आर्मी नाम के ग्रुप ने हैक किया है। यह ग्रुप इससे पहले भी कई प्रतिष्ठित भारतीय वेबसाइटों को हैक करने का दावा कर चुका है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...