आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

12 दिसंबर 2011

मलखान के प्यार में डूबी थी भंवरी, मैं तो सिर्फ कहने का पति था'!

जोधपुर.भंवरी के पति अमरचंद ने सीबीआई की पूछताछ में बताया है कि मलखान का पूरा परिवार भंवरी को मलखान की घरवाली कहता था।

मैं तो भंवरी का सिर्फ कहने को ही पति था। मलखान से उसके काफी साल पुराने संबंध थे। मलखान के बेटे भंवरी को मां और बहन इंद्रा उसे भाभी कहती थी। भंवरी की यह डिलिवरी उम्मेद अस्पताल में हुई थी, सीबीआई गुनगुन के जन्म का पूरा रिकॉर्ड कब्जे में ले चुकी है। अमरचंद के बयानों ने मलखान की मुसीबत और बढ़ा दी है।

अमरचंद ने बताया कि बैनण ट्रांसफर कराने के दौरान मदेरणा ने भंवरी से संबंध बनाए थे। जबकि मलखान से संबंध काफी पुराने थे। भंवरी जयपुर जाती रहती थी और मदेरणा के मार्फत ट्रांसफर कराती थी। भंवरी ने मदेरणा, मलखान दोनों की सीडी बनवाई थी।

जो उसके पास थी। भंवरी ने यह कभी नहीं बताया कि वे कैसेट कहां और किसके पास रखी हैं। सुना था कि एक दिन मलखान की बहन इंद्रा सोहनलाल के साथ उसके घर आई थी। वे किस मकसद से आए थे, यह पता नहीं।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...