आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

30 नवंबर 2011

रिश्वतखोरों को सपेरे ने सिखाया सबक, कुर्सी-मेज पर चढ़ बचाई जान


| Email Print Comment
बस्ती(उत्तरप्रदेश). यहां के तहसील कार्यालय में बुधवार को उस समय हड़कंप मच गया जब एक नाराज सपेरे ने वहां 20 सांप छोड़ दिए। सपेरा जमीन न मिलने और रिश्वत मांगे जाने से परेशान था।

दफ्तर के कर्मचारियों ने किसी तरह कुर्सी-मेज पर चढ़ कर जान बचाई। बाद में एसडीएम रणविजय सिंह ने कहा कि हक्कुलु नामक इस सपेरे को जल्द ही जमीन आवंटित कर दी जाएगी। उसके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की जाएगी। हक्कुलु के छोड़े सांप पकड़ में नहीं आए। कर्मचारी जरूर जान बचा कर इधर-उधर भागे।


राष्ट्रपति तक को लिख चुका था पत्र: हक्कुलु क्षेत्र में सांप पकड़ता है। उसने सांपों को रखने के लिए जमीन मांगी थी। जिसके लिए उसने राष्ट्रपति से लेकर सभी स्तर तक के अधिकारियों को पत्र लिखा। लेकिन उसे जमीन अभी तक नहीं मिली। हक्कुलु का कहना है कि वरिष्ठ अधिकारियों का कहना है कि उसे जमीन आवंटित हो गई है। लेकिन तहसील कार्यालय के कर्मचारी उससे रिश्वत मांग रहे थे। जिससे परेशान होकर उसने यह कदम उठाया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...