आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

05 नवंबर 2011

गुस्से में पटरी पर पहुंचा पति, बचाने गई पत्नी भी आ गई चपेट में!




लाखेरी/इंद्रगढ़.गुस्से में ट्रेन से कटकर आत्महत्या करने जा रहे पति को बचाने के चक्कर में पत्नी की भी मौत हो गई। मामला लाखेरी-इंद्रगढ़ के पास अणघोरा गांव का है।

पुलिस के अनुसार जगदीश गुर्जर (35) शुक्रवार रात लाखेरी से अणघोरा स्थित अपनी ससुराल जाने की बात कहकर घर से निकला था, लेकिन वह अणघोरा न जाकर अणघोरा के पास रेल पटरी पर जा पहुंचा।

कुछ अनहोनी के अंदेशे के चलते उसकी पत्नी फोरंती बाई भी वहां पहुंच गई। उसने जगदीश को पटरी पर देखा, तो उसका हाथ पकड़कर पटरी से एक ओर खींचने लगी।

इसी दौरान दोनों डाउन लाइन पर कोटा की ओर से आ रही ट्रेन की चपेट में आ गए। हादसे में फोरंती बाई की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। ट्रेन चालक ने इंद्रगढ़ रेलवे स्टेशन पर हादसे की सूचना दी।

इसके बाद पुलिस वहां पहुंची और घायल जगदीश को सवाईमाधोपुर अस्पताल के लिए रवाना किया, लेकिन उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। पुलिस ने मामला गृहक्लेश का बताया गया है। मृतक ट्रैक्टर चालक था।

तथा पति—पत्नी के बीच शादी के बाद से ही विवाद हो गया था। कुछ माह पहले ही समझाइश से दोनों साथ रहने लगे थे। पोस्टमार्टम कर जगदीश का शव उसके परिजनों तथा पत्नी फोरंती का शव उसके पीहर पक्ष के सुपुर्द किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...