आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

11 नवंबर 2011

अन्ना का मुंह काला करने की साजिश? मेधा पर भी हमले की योजना!

Email Print Comment

नई दिल्ली.टीम अन्ना के प्रमुख सदस्यों प्रशांत भूषण और अरविंद केजरीवाल पर हमलों के बाद अब खुद समाजसेवी अन्ना हजारे पर हमला करके उनका मुंह काला करने की योजना बनाई जा रही है। टीम अन्ना की प्रमुख सदस्य और समाज सेविका मेधा पाटकर पर भी हमले की योजना बनाई जा रही है। यह खुलासा इंडिया टीवी ने शुक्रवा रात को प्रसारित एक स्टिंग ऑपरेशन में किया।

प्रशांत भूषण पर हमला करने वाले तेजिंदर सिंह बग्गा और इंदर कुमार और अरविंद केजरीवाल पर लखनऊ में हमला करने वाले जितेंद्र पाठक के स्टिंग ऑपरेशन से खुलास हुआ है कि हमलावरों की अन्ना हजारे पर भी हमला करने की योजना है। प्रशांत भूषण के चैंबर में उन पर हमला करने वाले इंद्र कुमार ने कैमरे के सामने अन्ना हजारे के मुंह पर कालिख पोतने की साजिश की बात स्वीकारी। इंद्र ने शिवसेना नेता बाल ठाकरे और संजय राउत से भी नजदीकी की बात स्वीकारी। वहीं तेजिंदर सिंह बग्गा ने कैमरे के सामने सामाजिक कार्यकर्ता मेधा पाटकर और संदीप पांडे पर भी हमले की साजिश की बात कही।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...