आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

10 नवंबर 2011

'भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई नहीं की, इसीलिए गुर्रा रहीं हैं वसुंधरा'


शिवगंज (सिरोही).कांग्रेस के पूर्व विधायक संयम लोढ़ा ने बुधवार को चिकित्सा मंत्री दुरु मियां की मौजूदगी में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पर निशाना साधते हुए कहा कि राज्य सरकार ने पिछली भाजपा सरकार में व्याप्त भ्रष्टाचार के खिलाफ कड़ी कार्रवाई नहीं की, इसी का नतीजा है कि पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे जोधपुर में भ्रष्टाचार को लेकर गुर्रा रहीं हैं।

कांग्रेस कार्यकर्ताओं की बैठक में पूर्व विधायक ने भ्रष्टाचार के मामले में राज्य सरकार की शिथिलता को उजागर किया। डाक बंगले में आयोजित बैठक में लोढ़ा ने कहा कि यदि गहलोत सरकार ने वसुंधरा राजे सरकार के भ्रष्टाचार के मामलों में सही कार्रवाई की होती तो वसुंधरा राजे भी ललित मोदी की तरह लंदन में बैठी होतीं और भाजपा की ओर से निकाली जा रही जनचेतना यात्रा में शामिल होने की हिम्मत तक नहीं करती।

पूर्व विधायक ने राज्य में लड़खड़ाती चिकित्सा व्यवस्था पर कहा कि राज्य सरकार योजनाएं तो अच्छी बना रही है, लेकिन उनकी क्रियान्विति के लिए इन्फ्रास्ट्रक्चर को ठीक नहीं किया जा रहा है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...