आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

16 नवंबर 2011

वो तो भरने आए थे पानी मगर नल से निकल आया सांप!




भोपाल।बुधवार को सुबह साढ़े 8 बजे वे नल से दो बाल्टी पानी भर चुके थे, लेकिन उन्होंने जैसे ही तीसरी बार पानी भरने के लिए बाल्टी नल के नीचे लगाई तो वे डर गए। वजह थी, नल से पानी के साथ निकला सांप।

घबराहट में उनके मुंह से चीख निकली तो परिवार के अन्य सदस्य दौड़-दौड़े वहां पहुंचे। यह वाकया हुआ, शक्ति नगर के सेक्टर-3 स्थित मकान नंबर 398 में। यहां रहने वाले शैलेश वैद्य के घर के बाहरी हिस्से में लगे नल के पानी में सांप निकल आया। पड़ोसी अमर आमड़ेकर ने बताया कि इस क्षेत्र में बुधवार को पानी सप्लाई का दिन रहता है।

सांप निकलने की खबर मिलते ही क्षेत्रीय पार्षद टीआर मिश्रा मौके पर पहुंचे। पार्षद ने कहा कि उन्होंने नगर निगम के अफसरों और संबंधित इंजीनियर को अवगत करवा दिया है। इस घटना को नगर निगम की लापरवाही या खामी मानने से इनकार करते हुए उन्होंने कहा कि आसपास कहीं से आकर सांप टंकी में चला गया होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...