आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 नवंबर 2011

अब सूर्य ने छोड़ा शनि का साथ, क्या पैसा और तकदीर होंगी आपके हाथ

| Email Print

अब सूर्य ने अपनी नीच राशि बदल दी है। पिछले दो दिनों से शनि के साथ रह रहें सूर्य ने अब शनि का साथ छोड़ दिया है। कल से वृश्चिक में आया सूर्य 16 दिसंबर तक इस राशि में ही रहेगा। जानें लगभग इस एक महीने में आप पर क्या असर पड़ेगा।


मेष- आपकी राशि से अष्टम राशि में सूर्य है इसलिए धन को जोखिम में डालने से बचें। आकस्मिक दुघर्टना या शारिरीक कष्ट हो सकता है।

वृष- साझेदारी के कार्यों में कुछ बाधाओं के बाद सफलता प्राप्त होगी। गैर पारंपरिक क्षेत्र इस समय आपको लाभ दे सकते है।


मिथुन- सूर्य, वृश्चिक राशि में होने से आपको कानूनी मामलों में विजय प्राप्त होगी। इस राशि के विद्यार्थियों के लिए वृश्चिक राशि का सूर्य सफलता दायक रहेगा।

कर्क- निर्णयों में जल्दबाजी होने से धन हानि के योग बनेंगे। व्यर्थ विवाद में पड़ सकते है। वाणी पर नियंत्रण रखें।

सिंह- भूमि, भवन संपत्ति से संबंधित महत्वपूर्ण कार्य पूरे होने का योग है। व्यवसायिक ऋण प्राप्ति की संभावना बन रही है।

कन्या- वृश्चिक राशि के सूर्य में कन्या राशि वाले अविवाहितों का विवाह होने के योग बन रहे है। कार्यक्षेत्र में सफलता पाप्त होगी।


तुला- आपके लिए समय अच्छा रहेगा। मान सम्मान बढ़ेगा। नए व्यवसाय या कार्यक्षेत्र में बदलाव होने के योग बन रहे है।


वृश्चिक- आपकी राशि में सूर्य का प्रवेश सामान्य फल देने वाला रहेगा। व्यवसायिक क्षेत्र में उन्नति के योग बनेंगे।

धनु- वृश्चिक राशि का सूर्य कुछ नकारात्मक समय लेकर आया है। इस समय में कोई नया कार्य शुरू न करें। व्यर्थ के विवादों से बचें।

मकर- सूर्य का राशि परिवर्तन आपके लिए अच्छा रहेगा। अचानक धन लाभ के योग बन रहे है साथ ही रूका हुआ धन भी प्राप्त होगा। व्यवसाय में लाभ होगा और कार्यक्षेत्र में पदोन्नती होगी।


कुंभ- वृश्चिक राशि का सूर्य आपके महत्वपूर्ण निर्णयों के लिए अनुकूल समय लेकर आया है। धन संबंधी सभी रूकावटें दूर होंगी। कार्यक्षेत्र में नई जिम्मेदारियां मिलेगी।

मीन- लंबी दूरी की यात्राओं का योग बनेगा, यात्राएं धार्मिक भी हो सकती है। खर्चा बढ़ेगा। प्रेम संबंधों में कष्ट या तनाव बनेगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...