आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

09 नवंबर 2011

कइयों को 'धनवान' तो कइयों को 'सड़क' पर लाएगा ऐश्वर्या का बच्चा!

मुंबई.बॉलीवुड के बेताज बादशाह अमिताभ बच्चन अपने घर आने वाले नन्हे मेहमान को लेकर जितने उत्सुक हैं, उससे कहीं अधिक देश के सटोरिए हैं। बिग बी के बेटे अभिषेक बच्चन और बहू ऐश्वर्या राय बच्चन का पहला बच्चा 11.11.11 को पैदा होगा या नहीं, इसे लेकर बाजार में 150 करोड़ रूपए का सट्टा लग चुका है। अमिताभ ने जब से अपने घर नन्हे मेहमान के आने की सूचना सार्वजनिक की थी, तब से ही सटोरिए सक्रिय हो गए थे। लेकिन जैसे-जैसे बच्चे की डिलीवरी की डेट करीब आ रही है, सटोरिए उतने ही अधिक सक्रिय हो रहे हैं। लड़का होगा या फिर लड़की, इसे लेकर भी काफी रूपए सट्टे पर लग चुके हैं। लेकिन फिलहाल पूरा फोकस डिलीवरी की डेट को लेकर है। मुंबई के अंग्रेजी अखबार के अनुसार, 11 नंवबर के अलावा 14 नवंबर को लेकर भी काफी पैसे लगाए गए हैं। लेकिन फेवरिट डेट 11 नवंबर ही है।

1 टिप्पणी:

  1. बात बेबात पर सट्टा लगाने वालों के लिए इससे अच्छा सुनहरा मौका और कब होगा.. जितना सट्टे को रोकने की बात होती है उतना यह आम होता चला जा रहा है...
    सार्थक प्रस्तुति हेतु आभार!

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...