आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

07 नवंबर 2011

तस्लीमा ने की सारी हदें पार 'खुदा' का किया जमकर तिरस्कार

नई दिल्ली. जहां एक ओर पूरी दुनिया बकरीद मनाने में व्यस्त है तो वहीं, एक मुस्लिम लेखिका ने न सिर्फ कुर्बानी बल्कि खुदा पर भी सवाल खड़ा कर दिया है।

यह लेखिका और कोई नहीं बल्कि बांग्लादेश की विवादित लेखिका तस्लीमा नसरीन हैं। तस्लीमा ने कई बार अपनी कलम और जुबान के माध्यम से मुसलमानों की भावनाओं को भड़काया है।

तस्लीमा कहती हैं कि ऐसा खुदा, जो लाखों-लाख जानवरों का खून मांगता हो, वह क्या महान है? तस्लीमा इतने पर ही नहीं रूकीं। वह कहती हैं कि खुदा तुम महान हो, यह कहने की कोई आवश्यकता नहीं है। जबकि खाने के बेजुबान जानवरों को मार रहे हो। ये बेजुबान जानवर अल्लाह में यकीन नहीं करते हैं। बस भगवान की जगह इनसे माफी मांगने की आवश्यकता है।

72 कुंवारे मर्दो के साथ करो सेक्स

इससे पहले नसरीन ने महिलाओं को लेकर एक ट्वीट किया था जिसमें उन्होंने कहा है कि मुस्लिम महिलाएं धरती पर 72 कुंवारे पुरुषों के साथ शारीरिक संबंध बना सकती हैं,क्‍योंकि जन्‍नत में उन्‍हें यह नसीब नहीं होगा।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...