आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 नवंबर 2011

एक मुस्लिम फकीर की दुआ..मोदी ही बनें प्रधानमंत्री

| Email Print Comment
भचाऊ। एक फकीर-पीर की हैसियत से आज मैं कहता हूं कि नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में जिस तरह गुजरात ने तरक्की की है, उसी तरह यह देश भी प्रगति करे। आज मैं दुआ करता हूं कि मोदी के नेतृत्व में पूरा भारत चले..

ये शब्द हैं हाजीपीर की दरगाह के पीर मखदुम अली बापू के। मखदुम के अनुसार मोदी ने दिन-रात देखे वगैर काम किया है और गुजरात के आज एक नए शिखर पर लाकर खड़ा कर दिया है। उनके कहे अनुसार ‘अगर दुनिया में कहीं जन्नत है तो वह यही हैं।’

इसके साथ ही मखदुम पीर ने लगभग 4 चार पहले हाजीपीर दरगाह के पास आयोजित मोराबी बापू की ‘मानस मुहब्बत रामकथा’ की भी जमकर तारीफ की और कहा इसने यहां के सभी समुदायों के लोगों में प्रेम की अलख जगाई थी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...