आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

03 अक्तूबर 2011

लड़कियों ने ही लूट ली लड़की की इज्जत, न्यूड कर बनाया अश्लील MMS

चंडीगढ़. चार लड़कियों ने बीच सड़क पर रीना (बदला हुआ नाम) को कार में डालकर पीटा, उसके पैसे और मोबाइल छीन लिए और फिर उसके कपड़े उतारकर एमएमएस बनाया। रीना पुलिस को शिकायत देना चाहती हैं, लेकिन उन्हें बदनामी का डर है। सात दिन पहले यह घटना पंचकूला सेक्टर 4 के एक होटल के पीछे हुई। ट्राईसिटी में इस तरह का यह पहला मामला है, जब लड़कियों ने ही लड़की का एमएमएस बनाया है।

इस घटना की शुरुआत चंडीगढ़ के एक डिस्कोथेक से हुई। रीना से बदसलूकी करने, एमएमएस बनाने में चार लड़कियां शामिल हैं। चारों बीए की छात्राएं हैं और डिस्को में अक्सर नाइट पार्टी में नजर आती हैं। चारों लड़कियां पंचकूला में बतौर पीजी रहती हैं। रीना भी पंचकूला की रहने वाली हैं। इन लड़कियों ने रीना का एमएमएस दूसरों को बांट भी दिया है।

क्या है एमएमएस में

वारदात 26 सितंबर दोपहर करीब 2 बजे की है। एमएमएस में रीना को एक सफेद रंग की मारुति कार में बिठाया गया है। कार में लड़कियां रीना को पीटती हैं। उसका मोबाइल फोन छीन लिया जाता है। उसके बाद लड़कियां कार में ही उसकी जेब से पैसे निकालना चाहती हैं। रीना के विरोध करने पर उसे कार से बाहर उतारा जाता है और गालियां दी जाती हैं। फिर उसकी पिटाई की जाती है और जेबों की तलाशी ली जाती है।

इस दौरान 1000 रुपये निकलते हैं, जो लड़कियां अपनी जेब में रख लेती हैं। रीना कहती है कि पैसे उसके नहीं, मां के हैं, फिर भी उसे पीटा जाता है। रीना के कपड़े उतारकर एमएमएस बनाया जाता है।

19 साल की हूं, बदनाम न कर दें (रीना से फोन पर बातचीत)

आपको पीटा गया, लूटा गया, एमएमएस बनाया गया। एमएमएस आपका ही है? हां, मेरा है। मैं डर गई हूं, कहीं वह इंटरनेट पर मुझे बदनाम न कर दें। मैं कल जरूर शिकायत दूंगी।

आप लड़कियों को जानती हैं? जी हां, वह पंचकूला की हैं, डिस्कोथेक में उनसे मुलाकात हुई थी।

क्या-क्या हुआ आपके साथ? इन्होंने मुझे बुलाया, कार में बिठाया। मेरी पिटाई की और सड़क पर मेरे कपड़े उतारे। मेरे पैसे निकाले, मोबाइल छीना। मेरी उम्र मात्र 19 साल है, जिससे भी बात की उसने कहा बदनामी होगी, इसलिए मैंने कुछ नहीं किया।

अब क्या करेंगी? मेरा एमएमएस अब फैला दिया है, मैंने खुद एमएमएस देखा है और कई लोग मुझे इस एमएमएस के बारे में बता चुके हैं। मैं पुलिस से शिकायत करूंगी।

मुझे अभी जानकारी नहीं है, कि किसी लड़की के साथ ऐसी घटना हुई है। अगर इस तरह किसी लड़की को प्रताड़ित किया गया है और उसका एमएमएस बनाया गया है, तो आपको यकीन दिलाता हूं, कि लड़की के शिकायत देते ही तुरंत एफआईआर दर्ज कर आरोपी लड़कियों को गिरफ्तार किया जाएगा। इसमें आईटी एक्ट, शारीरिक शोषण और लूट का केस दर्ज किया जाएगा।
मुनीष चौधरी, डीसीपी पंचकूला

1 टिप्पणी:

  1. अजीब स्थिति है सांस्कृतिक और सांस्कारिक नवचेतना का सन्देश विश्व भर प्रसारित करने वाले हिन्दुस्तान की...
    आज गिरते सांस्कृतिक मूल्यों पर गंभीर चिंतन आवश्यक है...
    सादर...

    जवाब देंहटाएं

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...