आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

17 अक्तूबर 2011

बीच सड़क पर महिला पर बरपी सिपाही की हैवानियत

गंगापुर भीलवाड़ा/कोटा.पोटला चौकी के सिपाही राजेश आचरय ने सोमवार शाम पोटला बस स्टैंड पर महिला गोपी को बीच सड़क पर लात-घूसों से पीट दिया। महिला का कसूर इतना ही था कि वह भरण-पोषण के मामले में पति राधेश्याम से बात करने गई, जहां पति से उसकी बोलचाल हो गई थी।

सिपाही की करतूत से गुस्साए लोगों ने भीलवाड़ा-उदयपुर हाइवे जाम कर प्रदर्शन किया। आरोपी सिपाही सहित तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर दो को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया।

जानकारी के अनुसार, पोटला निवासी गोपी व उसके पति राधेश्याम जीनगर के बीच भरण-पोषण को लेकर विवाद चल रहा था। सोमवार को गोपी, बस स्टैंड स्थित पति की दुकान पर गई, जहां उसकी पति से बोलचाल हो गई। राधेश्याम ने टेलीफोन कर पोटला चौकी से अपने परिचित सिपाही राजेश आचार्य को बुलवा लिया

सिपाही वहां पहुंचा और गोपी के बेटे पिंटू को खींचकर ले जाने लगा। गोपी ने विरोध कर पिंटू को छुड़ा लिया। इससे बिफरे सिपाही ने गोपी पर लात-घूसों से हमला कर दिया। महिला सड़क पर गिर गई। इसके बाद भी सिपाही उसे पीटता रहा। यह देख पब्लिक का गुस्सा फूट पड़ा।

लोगों ने सिपाही के निलंबन और खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की मांग को लेकर भीलवाड़ा-उदयपुर हाइवे पर जाम लगा दिया। सूचना पर चौकी इंचार्ज व गंगापुर पुलिस मौके पर पहुंचे और ग्रामीणों को समझाकर शांत करवा दिया।

पुलिस ने गोपी की रिपोर्ट पर पति राधेश्याम, बेटे कैलाश व सिपाही के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी पिता-पुत्र को शांतिभंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया। उधर, झगड़े के दौरान राधेश्याम की बाइक भी क्षतिग्रस्त हो गई।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...