आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

01 अक्तूबर 2011

धार्मिक ग्रंथ के अपमान प्रकरण में सीआईडी सीबी ने साक्ष्य जुटाना शुरू किया

सरवाड़. सीआईडी क्राइम ब्रांच की टीम ने धार्मिक ग्रंथ के अपमान प्रकरण में साक्ष्य जुटाने के प्रयास शुरू कर दिए हैं। कस्बेवासियों से भी सहयोग देने की अपील की गई है।

प्रकरण के जांच अधिकारी एवं सीआईडी सी.बी. के अतिरिक्त पुलिस अधिकारी प्रहलाद सिंह की ओर से शनिवार को जारी विज्ञप्ति में अधिकारी ने कस्बे के लोगों से धार्मिक ग्रंथ के संबंध में विडियो, फोटो,मोबाइल टेप आदि साक्ष्य होने पर मोबाइल नंबर 9530273124 एवं विजय कुमार पुलिस निरीक्षक के मोबाइल नंबर 9829597411 पर अथवा व्यक्तिगत रूप से उपस्थित होकर जानकारी देने की अपील की है।

जानकारी देने वालों के नाम व पते पूरी तरह से गोपनीय रखने का वादा किया गया है। प्रकरण के बाद कस्बे में स्थिति पूरी तरह से सामान्य है। थाना प्रभारी अशोक विश्नोई के साथ अतिरिक्त पुलिस जाप्ता कस्बे में लगातार गश्त कर रहा है। कस्बे में आने-जाने वालों पर कड़ी नजर रखी जा रही है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...