आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 अक्तूबर 2011

आशिक ने किया प्रेमिका का कत्ल, डेढ़ घंटे तक बैठा रहा शव के पास



पंचकूला. कुछ प्रेमी प्यार को पाने के लिए कुछ भी कर गुजरते हैं, लेकिन कुछ इस प्यार को खत्म करने के लिए किसी भी हद तक उतर जाते हैं। एमडीसी में बुधवार को मिले पूजा नामक युवती के शव का मामला पुलिस ने सुलझा लिया है। इस युवती का मर्डर उसके प्रेमी ने ही किया है

वारदात को अंजाम देने के लिए आरोपी ने अपने दोस्त को भी शामिल किया था। केस को पंचकूला पुलिस के डिटेक्टिव स्टाफ ने सॉल्व किया है। डिटेक्टिव स्टाफ के इंचार्ज सब इंस्पेक्टर दीपक ने बताया कि दोनों आरोपियों को शनिवार को कोर्ट में पेश किया जाएगा। पुलिस ने आरोपी सुनील व बबलू को शुक्रवार को सेक्टर-20 की मंडी से गिरफ्तार किया है।

शादी नहीं, छुटकारा चाहता था सुनील

पुलिस के मुताबिक एमडीसी के भैंसा टिब्बा में रहने वाली पूजा बद्दी की वर्धमान फैक्टरी में काम करती थी। इस फैक्टरी में काम करने वाले सभी कर्मचारियों को लेकर जाने के लिए चंडीगढ़ स्थित मग्गू ट्रांसपोर्ट की बस काम करती है। इस बस को सुनील चलाता है, जबकि परिचालक बबलू है। पूजा करीब तीन साल से फैक्टरी में काम कर रही थी और तभी से वह सुनील के संपर्क में थी। इसी दौरान दोनों में अच्छे रिश्ते बन गए। हाल ही में पूजा के घरवालों ने उसकी शादी तय कर दी, लेकिन वह सुनील से शादी करना चाहती थी। पुलिस के मुताबिक इसके लिए वह लगातार सुनील पर दबाव बना रही थी, लेकिन सुनील उससे शादी करने के बजाए छुटकारा पाना चाहता था।

मर्डर का प्लान बना कर किया फोन

पुलिस के मुताबिक मंगलवार की सुबह सुनील अपने दोस्त बबलू के साथ बस लेकर एमडीसी पहुंचा और पूजा की भाभी को फोन कर पूजा को भेजने की बात कही। इस बीच उसने पूजा को रात के समय मिलने के लिए बुलाया।पूजा रात को करीब 12 बजे सुनील के पास पहुंची। तब सुनील के साथ बबलू भी बस में था। प्लान के मुताबिक सुनील व बबलू ने मिलकर पूजा के दुपट्टे से उसका गला दबा दिया।

इसके बावजूद सुनील को भरोसा नहीं हुआ कि वह मर चुकी है, तब उसने हाथों से उसका गला दबा दिया। डेढ़ घंटे तक उसने पूजा का शव बस में ही रखा और उसके बाद शव शोरूम के बाहर छोड़कर अपनी बस में चला गया। पुलिस के मुताबिक बुधवार की सुबह सुनील कर्मचारियों को लेकर फैक्टरी में गया, लेकिन उसके बाद नहीं गया। पुलिस ने सुनील के मोबाइल की कॉल डिटेल्स व फैक्टरी के कर्मचारियों से पूछताछ कर इसकी जानकारी हासिल की कि पूजा के साथ वह लगातार संपर्क में रहता था।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...