आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 अक्तूबर 2011

ढोंगी बाबा' ने महिला को बुलाया और लूट लिए...



भोपाल. यदि औलाद चाहिए तो घर का पूरा सोना शुद्ध करना पड़ेगा। अपने जेवरात डिब्बे में बंदकर मुझे दो, मैं शुद्ध कर दूंगा। इसके बाद ही तुम्हें संतान सुख प्राप्त हो सकेगा। अशोका गार्डन इलाके में एक ढोंगी बाबा ने बेऔलाद महिला से यही कहा था।

बाबा के झांसे में आई महिला ने ठीक वैसा ही किया, जैसा उसने कहा था। नतीजा यह रहा कि जालसाज उसके करीब तीन लाख रुपए कीमत के जेवरात लेकर चंपत हो गया। हालांकि दोबारा झांसा देने की फिराक में आए बाबा को महिला के पति ने दबोचकर पुलिस के हवाले कर दिया।

मयूर विहार कॉलोनी, अशोका गार्डन निवासी एक महिला शादी के चार साल बाद भी बेऔलाद है। औलाद की चाह में उसने मन्नतें की, इलाज भी कराया, लेकिन फायदा नहीं हुआ। फिर उसकी नजर एक अखबार में छपे विज्ञापन पर पड़ी, जिसमें गाजियाबाद के तांत्रिक रहमत अली बंगाली ने बेऔलाद महिलाओं को सौ फीसदी इलाज देने का दावा किया था।

विज्ञापन में दिए मोबाइल नंबर के जरिए महिला ने ढोंगी बाबा को परेशानी बताई। इसके बाद जालसाज 30 सितंबर को महिला के घर आ गया। यहां तंत्र साधना कर उसने पहले तो महिला को झांसे में लिया और फिर जेवर शुद्ध करवाने को कहा।

इस पर महिला ने करीब 11 तोला वजनी जेवर डिब्बे में बंदकर दे दिए। इसके एवज में तांत्रिक ने उसे ताबीज दिया और उसे शरीर पर मलने को कहा। इसके बाद उसने पानी मांगा। महिला के अंदर जाते ही जालसाज ने जेवर निकाल लिए। वह तीन दिन बाद डिब्बा खोलने की बात कहकर चला गया। महिला ने तीन दिन बाद जब डिब्बा खोला तो उसमें रखे जेवरात गायब थे।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...