आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 अक्तूबर 2011

रहस्यमयी कमरा-कोई आता है और खींच लेता है चादर!

| Email
मुंबई वैसे तो माया नगरी कही जाती है, लेकिन यहां के लोनवाला में एक ऐसी जगह है जिसकी कहानी सुनने के बाद आपको लगेगा कि यहां कुछ न कुछ तो मायावी जरुर है।

लोनवाला में एक होटल है जो राज किरण होटल के नाम से जाना जाता है। हालांकि मुंबई जहां होटलों कि अनगिनत श्रृंखलाएं है वहां किसी छोटे मोटे होटल को पहचान मिला पाना बेहद मुश्किल है। लेकिन ऐसे में भी राज किरण जैसे छोटे होटल की काफी चर्चा रहती है। दरअसल इस होटल को इसकी भव्यता या क्सिसी ख़ास डिश की वजह से नहीं बल्कि इसकी एक अनोखी विशेषता की वजह से जाना जाता है।

कहा जाता है कि इस होटल में एक ऐसा कमरा है जहां सोते वक्त मेहमानों के पलंग की चादर कोई खींच देता है। कई मेहमनों ने तो ये भी देखा है कि रात के वक्त उनके पैर पर नीली रोशनी चमक रही है। हालांकि ऐसा कहा जाता है कि इन तमाम घटनाओं की कई पैरानॉर्मल एक्सपर्ट पुष्टि भी कर चुके हैं। यहां के होटल प्रबंधन ने फिलहाल उस कमरे को किराए पर देना बंद कर दिया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...