आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

20 अक्तूबर 2011

पाक से आई समझौता एक्सप्रेस पर भारत का अपमान!

| Email

अटारी बॉर्डर. कश्मीर मुद्दे पर पाकिस्तान का नजरिया नहीं बदला है। हद उस वक्त हो गई जब वीरवार को समझौता एक्सप्रेस ट्रेन के डिब्बों पर इसे लेकर स्लोगन लिखे मिले। इस मामले का खुफिया एजेंसियों ने कड़ा नोटिस लिया है।

मामले की गंभीरता को देखते हुए रिपोर्ट गृहमंत्रालय को भेज दी गई है। ज्ञात रहे कि समझौता एक्सप्रेस वीरवार व सोमवार को पाकिस्तान से अटारी रेलवे स्टेशन पहुंचती है। वीरवार को जब ट्रेन उधर से आई तो इसके डिब्बों पर उर्दू और अंग्रेजी में कश्मीर को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए भारत को ललकारा गया था।

काले व लाल पेंट से करीब छह इंच मोटे उर्दू व अंग्रेजी में ‘कश्मीर साडा है, इंडिया गो बैक, आई हेट इंडिया’ लिखा हुआ था। हालांकि इसे लेकर अधिकारी बोलने को तैयार नहीं है, लेकिन दबी जुबान में इतना अवश्य कह रहे हैं कि अगर किसी ने शरारत से ऐसा किया है तो पाक में गाड़ी को चैक क्यों नहीं किया गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...