आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 अक्तूबर 2011

अब आपका कार्यक्रम देखने कौन आएगा सुनते ही सन्न रह गए मंत्री!

जोधपुर.उद्योग एवं जिले के प्रभारी मंत्री राजेंद्र पारीक को रविवार को मंडोर सेटेलाइट अस्पताल में उस समय कांग्रेस कार्यकर्ताओं का विरोध झेलना पड़ा जब वे यहां निशुल्क दवा योजना के काउंटर का उद्घाटन करने के लिए फीता काटने जा रहे थे। पारीक जैसे ही फीता काटने के लिए आगे बढ़े, एकाएक युवक कांग्रेस के सचिव लक्ष्मणसिंह सोलंकी बीच में आ धमके।

सोलंकी ने उद्योग मंत्री से शिकायती लहजे में कहा कि मुख्यमंत्री के प्रयास से जो योजना शुरू होने जा रही है, उसके जिला स्तरीय कार्यक्रम में आम जनता व कार्यकर्ताओं को सूचना तक नहीं दी गई है। सोलंकी ने कहा कि आमजन तो दूर, कलेक्टर व सीएमएचओ से पूछें कि उन्होंने महापौर तक को आमंत्रित नहीं किया।

अब आपका यह कार्यक्रम देखने कौन आएगा। यह सुन प्रभारी मंत्री भी सन्न रहे गए। उन्होंने अधिकारियों से पूछा कि ऐसा क्यों हुआ, लेकिन वे कोई जवाब नहीं दे सके। हालांकि बाद में प्रभारी मंत्री ने निशुल्क दवा केंद्र का फीता काट दिया, लेकिन इस कार्यक्रम के लिए लगाए गए पांडाल में स्वास्थ्य विभाग के कर्मचारियों को छोड़ कर कोई नजर नहीं आया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...