आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

21 अक्तूबर 2011

विवाहिता ने बंदूक के बल पर रचा डाली फौजी से शादी


पांवटा साहिब. देवीनगर की विवाहिता ने बंदूक की नोक पर पांवटा के निहालगढ़ के रहने वाले एक फौजी के साथ मंदिर में शादी रचा डाली। इसमें पांवटा के तीन लोगों ने महिला का साथ दिया है। शुक्रवार को जिला मुख्यालय में एसपी सिरमौर के पास जाकर महिला व तीन लोगों के खिलाफ लिखित शिकायत फौजी ने कर दी है। मामले की जांच के लिए डीएसपी पांवटा को जांच के आदेश कर दिए गए हैं।
फौजी ने शिकायत में कहा है कि एक सप्ताह पहले पांवटा के देवीनगर की एक महिला उसके संपर्क में आई। वह पांवटा में रह रही है। उसके साथ कुछ स्थानीय तीन-चार मिले हुए हैं, जो लोगों को फांसते है। कुछ दिन पहले महिला देवीनगर के ही तीन लोगों को साथ लेकर उसके पास आई।
महिला ने उसे कहा कि वह उससे शादी कर ले नहीं, तो उसके खिलाफ बलात्कार की शिकायत दर्ज कराएगी। इसके बाद महिला के साथ आए तीन लोगों ने बंदूक के बल पर उसकी महिला से शादी करवा दी।बाद में उसे पता चला कि महिला के बच्चे भी है। फौजी ने इस महिला व उसके साथियों से जान का खतरा बताकर सुरक्षा की मांग की है। एसपी सिरमौर पुनिता भारद्वाज ने बताया कि उसके पास शिकायत आ गई है। जांच के लिए पांवटा के डीएसपी को लिखा गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...