आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

28 अक्तूबर 2011

कार पलटी और काल के गाल में चले गए भाई-बहन

| Email Print Comment

बेगूं (चित्तौडग़ढ़)/कोटा.भाई को तिलक लगाकर उसकी लंबी उम्र की कामना और अपनी सुरक्षा का वचन लेने से पहले ही काल के क्रूर हाथों ने भाई-बहन को इस दुनिया से छीन लिया। बहन पूना से उदयपुर आई थी। भाई अपनी लाड़ली बहन को लेने के लिए पत्नी के साथ उदयपुर गया था। शुक्रवार की सुबह वहां से लौटते समय चित्तौडगढ़-कोटा फोरलेन पर मांडना गांव के पास कार पलटकर खाई में जा गिरी।

इस हादसे में भाई-बहन की मौत हो गई तथा भाभी व बहन के दोनों बच्चे घायल हो गए। पुलिस व परिजनों के अनुसार श्रीनाथपुरम निवासी चेतन तलवार (38) पुत्र यशपाल तलवार की बहन किरण (36) अपने दो बच्चों पलक व अंश के साथ भाई दूज मनाने के लिए कोटा आ रही थी।

पूना से गुरुवार को हवाईजहाज से उदयपुर एयरपोर्ट पर पहुंचे। चेतन अपनी पत्नी वर्षा के साथ कार से उन्हें लेने के लिए शुक्रवार की सुबह उदयपुर पहुंचा। एयरपोर्ट पर बहन को रिसीव करने के बाद पांचों जने कार से कोटा के लिए रवाना हुए।

पुलिस के मुताबिक जब वे फोरलेन पर मांडना गांव के निकट से गुजर रहे थे, उसी दौरान कार चलाते समय कार असंतुलित होकर सड़क किनारे लगे माइलस्टोन से टकराई। उससे टकराने के बाद माइल स्टोन को तोड़ती हुई कार 10 फीट गहरी खाई में जा गिरी। कार ने दो-तीन बार पलटी खाई।

कार में चेतन व वर्षा फ्रंट की सीट पर बैठे हुए थे और किरण व दोनों बच्चे पीछे की सीट पर बैठे थे। दुर्घटना इतनी जबर्दस्त थी कि तीनों के सिर पर गहरी चोट लगी। सूचना पर डीएसपी खुशालसिंह राजपूत, सीआई विक्रमसिंह राठौड़ मय जाब्ता मौके पर पहुंचे। हाइवे एंबुलेंस से शवों तथा घायलों को बेगूं अस्पताल लाया गया।

भाई-बहन के शव का पोस्टमार्टम करवाया गया। बाद में दोनों के शव को कोटा स्थित एमबीएस अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया गया तथा तीनों घायलों को विवेकानंद नगर स्थित निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां वर्षा की हालत गंभीर बनी हुई है। इधर, दुर्घटना की सूचना मिलने पर किरण का पति अनुज कुमार भी हवाई जहाज से कोटा के लिए रवाना हो गए।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...