आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

24 अक्तूबर 2011

देश जानता है मुझ पर हर हमला 'चंडाल चौकड़ी' ने कियाः अन्ना हजारे


नई दिल्ली.अपने ताजा ब्लॉग में खुद और अपनी टीम पर हर प्रकार के हमले के लिए गांधीवादी अन्ना हजारे ने केंद्र सरकारी की 'चंडाल चौकड़ी' को जिम्मेदार ठहराया है। अन्ना हजारे ने टीम अन्ना पर हो रहे ताजा हमलों से लेकर बाबा रामदेव पर हुए लाठीचार्ज तक के लिए इसी चंडाल चौकडी़ को जिम्मेदार ठहराया है।

इस ब्लॉग में अन्ना ने लिखा है कि देश जानता है कि उनके और उनकी टीम के खिलाफ रची गई हर साजिश के पीछे चंडाल चौकड़ी ही है। अन्ना ने अपने इस ब्लॉग में केंद्र सरकार और कांग्रेस पार्टी में शामिल अन्य नेताओं तो क्लीन चिट देते हए कहा कि मैं कांग्रेस पार्टी के सभी मंत्रियों को दोषी नहीं मानता और न ही पूरी सरकार को दोषी ठहराता हूं। सरकार में भी कुछ समर्पित और ईमानदार लोग हैं लेकिन वो इस चंडाल चौकड़ी के कारण अपनी आवाज नहीं उठा सकते।

हालांकि अन्ना हजारे ने अपने ब्लॉग में कहीं भी इस चंडाल चौकड़ी के नामों का खुलासा नहीं किया। अन्ना ने यह जरूर कहा कि चाहें किरण बेदी पर लग रहे आरोप हो या अरविंद केजरीवाल पर लखनऊ में हमला, या फिर बाबा रामदेव पर लाठीचार्ज हो या उन्हें जेल में डालना सभी पापों के पीछे सरकार की यही चंडाल चौकड़ी थी।

अन्ना ने अपनी टीम से इन लोगों के आरोपों पर ध्यान न देने की अपील करते हुए कहा कि चंडाल चौकड़ी द्वारा बार-बार लगाए जा रहे आरोपों का जवाब न दे। लोग इतने समझदार हैं कि सच को पहचान सकें। इसलिए उनके (और विभिन्न क्षेत्रों में काम कर रहे उनके एजेंटों के) सभी प्रयास अपने आप बेकार हो जाएंगे।
अन्ना ने अपने ब्लॉग में यह भी कहा कि जल्द ही यह चंडाल चौकड़ी बेनकाब हो जाएगी और कांग्रेस फिर से अपने पहले रूप में आ जाएगी।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...