आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

18 अक्तूबर 2011

'कान' में लग गई आग, खबर पढ़ डर जाएंगे आप!


राजकोट। आमतौर पर कान साफ करने के लिए लोग माचिस की तीली का इस्तेमाल करते हैं। अगर आप भी इन्हीं लोगों में से एक हैं तो इस खबर को पढऩे के बाद आपके बदन में सिहरन पैदा हो जाएगी।

राजकोट जिले के मोरबी में ऐसा ही एक चौंकाने वाला वाकया सामने आया है, जहां एक महिला के कान में उस समय आग लग गई, जब वह माचिस की तीली से कान साफ कर रही थी। महिला के साथ-साथ उसका पति भी आग की चपेट में आ गया। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

प्राप्त सूचना के अनुसार मोरबी के ग्रीन चौक की निवासी बंगाली महिला छबीबेन हेमतभाई खुरम (21) ने शनिवार रात को कान साफ करने के लिए बिस्तर पर बैठे-बैठे माचिस की तीली कान में डाली। जैसे ही उन्होंने तीली कान में घुमाई, तीली में आग लग गई। सकपकाई छबीबेन ने तुरंत माचिस की तीली कान से बाहर निकाल कर फेंक दी।

लेकिन तीली की आग अब भी बुझी नहीं थी और वह खुली माचिस में जा गिरी। तुरंत ही माचिस में आग लग गई और कुछ ही देर में आग ने बिस्तर को अपनी चपेट में ले लिया। बिस्तर में लगी आग बुझाने के चक्कर में छबीबेन के पति भी आग की चपेट में आ गए। इस तरह दोनों पति-पत्नी एक छोटी सी गलती की वजह से बड़ी घटना के शिकार हो गए। दोनों को राजकोट के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...