आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

30 अक्तूबर 2011

भगवान के दर पर यह क्या लेकर पहुंच गया युवक!

नाडियाद।डाकोर में शनिवार को विकलांग पिता की ईश्वर दर्शन की इच्छा पूरी करने के लिए पुत्र ने जबर्दस्त दुस्साहस का परिचय दिया। स्कूटी पर पिता को पीछे बैठाया हुआ पुत्र स्कूटी के साथ ही मंदिर में दाखिल हो गया। इसके चलते कुछ देर के लिए पूरे मंदिर परिसर में अफरा-तफरी मच गई।

दरअसल यह युवक अपने विकलांग पिता की लक्ष्मीजी के दर्शन की अभिलाषा पूरी करना चाहता था। लेकिन मंदिर परिसर में काफी भीड़भाड़ होने की वजह से उसे पैदल पिता को मंदिर के अंदर तक ले जाना मुमकिन नहीं था। इसीलिए उसने यह तरीका आजमाया और पिता को स्कूटी पर बिठाकर स्कूटी सीधे मंदिर के दरवाजे तक ले गया।

मंदिर तक पहुंचने के बाद सिक्युरिटी गार्ड ने उसे पकड़ लिया तब उसने यह बात उन्हें बताई। युवक की बात सुन यहां उपस्थित लोगों ने सिक्युरिटी गार्ड से उसे छोड़ देने के लिए कहा। युवक ने पिता को लक्ष्मीजी के दर्शन कराए और लोगों से सॉरी कहकर वापस आ गया।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...