आपका-अख्तर खान

हमें चाहने वाले मित्र

02 अक्तूबर 2011

महंगी पड़ी पूछताछ, बदमाशों ने लगा दी पुलिस की पिटाई!

जयपुर.मोती डूंगरी रोड पर रविवार दोपहर उधारी को लेकर दो पक्षों में हुए झगड़े के बाद मौके पर गए लालकोठी थाना प्रभारी और पीसीआर वैन के जवानों से कुछ लोगों ने मारपीट की।

पुलिस ने आरोपियों के घरों पर दबिश दी, लेकिन उनका कोई पता नहीं चला। इस संबंध में दो पुलिसकर्मियों ने राजकार्य में बाधा डालने व मारपीट का मामला दर्ज कराया।

खो नागोरियान निवासी मोहसिन आदर्श नगर के करीम से रविवार दोपहर उधारी के रुपए मांगने मोहसिन एमडी रोड पर आया तो करीम ने मना कर दिया और धमकाया। बाद में करीम ने साथी ऑटो चालकों को बुला मोहसिन से मारपीट की, कपड़े फाड़ दिए तथा बाइक में तोडफ़ोड़ कर दी।

मोहसिन की रिपोर्ट पर थाना प्रभारी हरि चरण मीणा तीन जवानों के साथ एमडी रोड स्थित पेट्रोल पंप के पास गए जहां बदमाश खड़े मिल गए। पूछताछ की तो कुछ युवकों ने उनसे मारपीट कर की।

पीसीआर वैन पहुंची तो सिपाही जसमत, नवाब सिंह, जोरावर सिंह तथा राधेश्याम को भी जमकर पीटा। दोपहर बाद पुलिस ने आरोपी सलीम, रफीक, सफीक, उमर, करीम, मोहम्मद अजीम कुरैशी के एमडी रोड पर मुस्लिम स्कूल के पास स्थित घरों पर दबिश दी, लेकिन कोई पता नहीं चला।

इधर मोहसिन की रिपोर्ट पर भी पुलिस ने आरोपी करीम व उनके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

दोस्तों, कुछ गिले-शिकवे और कुछ सुझाव भी देते जाओ. जनाब! मेरा यह ब्लॉग आप सभी भाईयों का अपना ब्लॉग है. इसमें आपका स्वागत है. इसकी गलतियों (दोषों व कमियों) को सुधारने के लिए मेहरबानी करके मुझे सुझाव दें. मैं आपका आभारी रहूँगा. अख्तर खान "अकेला" कोटा(राजस्थान)

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...